New India News
मनोरंजन

मौनी रॉय ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, दिवाली पर आप भी करें ऐसा आई मेकअप

Newindianews/Delhi मौनी अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लड़कियां अक्सर मौनी की तरह मेकअप और लुक्स को क्रिएट करने की कोशिश करती हैं। कल यानी 4 अक्टूबर को दिवाली है और ऐसे में अगर आप मौनी रॉय की जैसा लुक पाना चाहते हैं तो आपको उनकी लेटेस्ट पोस्ट जरूर देखनी चाहिए इस पोस्ट में एक्ट्रेस का लुक कमाल का लग रहा है।  जानते हैं घर में कैसे क्रिएट करें मौनी रॉय जैसा लुक।

 

 

कैसे करें आई मेकअप  

मौनी के लुक में उनकी आंखें काफी अट्रैक्टिव लग रही है। अगर आप इस तरह की आंखें चाहती हैं तो सबसे पहले आंखों पर कंसीलर लगाएं । फिर अपनी हल्के ब्राउन रंग के आईशैडो का इस्तेमाल करें। फिर आप डार्क ब्राउन रंग को आंखों के कॉर्नर में ट्राइंगल शेप में लगाएं। इससे अच्छे से स्मज करें। अगर आप ट्राइंगल शेप में आईशेडो नहीं लगा सकती हैं तो आप टेप का इस्तेमाल करें। काले रंग के आईशेडो को आंखों के कॉर्नर में लगाएं। अब काजल को लाइनर ब्रश की मदद से लाइनर लगाएं। इससे आप थोड़ा सा बाहर की तरफ लगाएं। इसे शैडो ब्रश की मदद से स्मज करें। फिर आंखों की वॉटर लाइन पर काजल लगाएं और ब्लैक आईशैडो की मदद से काजल को और इंहेंस करें। आई बोन पर लाइट आई शेडो का इस्तेमाल जरूर करें।

कैसे बनाएं आंखें अट्रैक्टिव

अपनी आंखों के लुक को इंहेंस करने के लिए आप काजल के साथ आईलाइनर का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप काजल लगाने के बाद आप लाइनर को वॉटर लाइन के नीचे लगाएं। इसके बाद ही आप आईशेडो का इस्तेमाल करें। साथ ही आईब्रो को इंहेंस करने के लिए आईब्रो जरूर फिल करें।

Related posts

जैकलीन- नोरा ही नहीं उनके अलावा रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, तिहाड़ जेल में की थी सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात

newindianews

आमिर ख़ान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार पर कहा, फिल्म को देखने और इसका बहिष्कार नहीं करने का अनुरोध किया है.

newindianews

Bigg Boss से मशहूर हुए सेलेब कपल ने तोड़ा 5 साल का रिश्ता…

newindianews

Leave a Comment