New India News
नवा छत्तीसगढ़

CG: अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला

Newindianews/Bhilai छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में AIIMS अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामला भिलाई में रहने वाली 28 साल महिला डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत में डॉक्टर ने बताया कि वह रायपुर AIIMS में काम करती है। उसने आरोप लगाया कि उससे डॉ.पी.के रथ (61) ने छेड़छाड़ किया है। शिकायत में बताया गया कि डॉक्टर रथ उसके पिता का दोस्त है। इस वजह से उसका घर में आना जाना लगा रहता था.

घुमाने के बहाने ले गया
पीड़िता ने बताया कि दिसंबर महीने में उसने एक कार खरीदी थी। उसी दौरान डॉक्टर रथ उसके घर आया था। तब डॉक्टर ने कहा था कि तुमने नई कार ली है। मुझे घुमाओ। जान पहचान होने के कारण पीड़िता उसे अपने साथ घुमाने ले गई थी। उसी दौरान डॉक्टर ने उससे छेड़छाड़ किया था। काफी विरोध करने पर पीड़िता वहां से घर आई थी.

शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में पदस्थ है डॉक्टर

शिकायत में यह भी बताया गया कि इसके बाद डॉक्टर ने उसे धमकी दी कि वह उसे बदनाम कर देगा। इस वजह से वह डर गई थी। बाद में पीड़िता ने अपने घर में भी पूरे मामले के बार में बताया था। जिसके बाद उसके परिजनों ने भी डॉक्टरों को समझाया था। इसके बावजूद वह नहीं मान रहा था। मौका मिलते ही छेड़छाड़ करता था। इस वजह से ही परेशान होकर पीड़िता ने कुछ दिन पहले मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि आरोपी डॉक्टर वर्तमान में शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में पदस्थ है। वह भिलाई में तालपुरी इलाके में अपनी पत्नी के साथ रहता है। उसके बच्चे कहीं बाहर रहते हैं.(Molestation of a female doctor of AIIMS)

Related posts

महापौर एजाज ढेबर ने सफाई मित्रों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर की नाले की सफाई

newindianews

मानव सेवा ही माधव सेवा है- राज्यपाल श्री हरिचंदन

newindianews

मोदी राज में बेलगाम मंहगाई के खिलाफ दिल्ली में 4 सितम्बर को महा आंदोलन होगा -मोहन मरकाम

newindianews

Leave a Comment