New India News
मनोरंजन

आराध्या बच्चन को अपने मम्मी-पापा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेटेस्ट वीडियो में आराध्या बहुत बदली-बदली नजर आईं

  • मम्मी ऐश्वर्या की हाइट की हो गई हैं आराध्या बच्चन, लेटेस्ट वीडियो आई सामने तो फैन्स रह गए हैरान, पूछा- क्या खाते हैं ये लोग?
  •  इस लेटेस्ट वीडियो में आराध्या बहुत बदली-बदली नजर आईं. आराध्या में आए इस बदलाव को देखकर उनके फैन्स भी हैरान थे.
Newindianews/Delhi आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर अपने मम्मी पापा से ज्यादा मशहूर हैं. जितना लोग ऐश्वर्या और अभिषेक के बारे में नहीं जानना चाहते, उससे कहीं ज्यादा लोग आराध्या के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. यही वजह है कि आराध्या से जुड़ा कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हाल ही में आराध्या बच्चन को अपने मम्मी-पापा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस लेटेस्ट वीडियो में आराध्या बहुत बदली-बदली नजर आईं. आराध्या में आए इस बदलाव को देखकर उनके फैन्स भी हैरान थे.
आराध्या बच्चन के नए वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, वीडियो मीना आप आराध्या को अपने पेरेंट्स के साथ भी देख सकते हैं. वीडियो में आराध्या पिंक कलर के लॉन्ग लूज टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रही हैं. वहीं ऐश्वर्या राय का ब्लैक लुक देखने लायक है. अभिषेक बच्चन सिंपल स्वेट शर्ट और जींस में नजर आए. अभिषेक भी अपने लुक में काफी हैंडसम दिख रहे थे. आराध्या बच्चन के इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं.
https://www.instagram.com/reel/CdoYzDeFS4x/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9a45d78c-d167-4ad3-9acf-f4ba88531b51

Related posts

सुसुष्मिता-ललित मोदी के रिश्ते पर महेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान

newindianews

आखिर क्या कहा विक्की ने कैटरीना को की फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

newindianews

आर्यन खान को 6 दिन रहना होगा जेल में…

newindianews

Leave a Comment